किसानों और सरकार दोनों का साथ देने की बात कहने पर ट्रोल हुए सनी देओल

सनी देओल के बयान का सोशल मीडिया पर उड़ रहा मज़ाक़, एक यूज़र ने कहा कि सनी देओल चड्ढा और दामिनी दोनों के साथ हैं

Updated: Dec 07, 2020, 11:22 PM IST

किसानों और सरकार दोनों का साथ देने की बात कहने पर ट्रोल हुए सनी देओल
Photo Courtesy : The Week

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता और पंजाब के गुरदासपुर से बीजेपी के सांसद सनी देओल किसानों को लेकर दिए अपने बयान के कारण विवादों में फंस गए हैं। सनी देओल ने कृषि कानूनों के खिलाफ जारी किसान आंदोलन के संदर्भ में कहा है कि वे किसानों और सरकार दोनों के साथ हैं। उनके इस बयान का सोशल मीडिया पर खूब मज़ाक बन रहा है और उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है। 

दरअसल सनी देओल ने आज ट्विटर पर अपना एक बयान जारी करते हुए कहा है कि यह पूरा मामला सरकार और किसानों के बीच का है इसलिए किसी को सरकार और किसानों के बीच नहीं आना चाहिए। देओल ने कहा है कि किसान और सरकार जल्द ही आपस में बातचीत कर मसला सुलझा लेंगे। लेकिन कुछ लोग अपने निजी स्वार्थ की पूर्ति के लिए इसमें अड़चन डालने का काम कर रहे हैं। सनी देओल ने कहा है कि वे सरकार और किसान दोनों के साथ हैं।

सरकार और किसान दोनों के साथ होने के सनी देओल के इसी बयान का लोग मखौल उड़ा रहे हैं। सनी देओल के बयान की आलोचना करते हुए एक यूजर ने कहा है कि सनी देओल चड्ढा और दामिनी दोनों के साथ हैं। दरअसल सनी देओल की बहुचर्चित फिल्म दामिनी में 'चड्ढा' विलन का नाम था, जबकि दामिनी इस फिल्म की मुख्य किरदार है जो विलन की सताई पीड़िता है। ऐसे में सोशल मीडिया यूजर ने सनी देओल के बयान पर तंज कसते हुए यह जताने की कोशिश की है कि ऐसा कैसे संभव हो सकता है कि सनी देओल विलन और हीरोइन दोनों के साथ हों। 

सोशल मीडिया पर सनी देओल की आलोचना में और भी कई मीम्स शेयर किए जा रहे हैं। किसी मीम में उन्हें फिल्म 'कुछ कुछ होता है' के शाहरुख खान और किसानों और सरकार को क्रमशः काजोल और रानी मुखर्जी के तौर पर प्रदर्शित किया जा रहा है। तो वहीं एक अन्य मीम में उनके बयान के साथ फिल्म 'कोई मिल गया' के सुपर हिट गाने 'इधर चला मैं उधर चला, जाने कहाँ मैं किधर चला' का कैप्शन इस्तेमाल किया जा रहा है।