सुशील कुमार ने दोस्तों को कहकर बनवाया था मारपीट का वीडियो, 6 दिन की रिमांड पर है पूर्व चैंपियन

सुशील कुमार और उसके सहयोगियों को दिल्ली पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशील कुमार फरारी के दौरान सात राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में भागता फिरता रहा

Updated: May 24, 2021, 09:43 AM IST

सुशील कुमार ने दोस्तों को कहकर बनवाया था मारपीट का वीडियो, 6 दिन की रिमांड पर है पूर्व चैंपियन
Photo Courtesy: The Indian Express

नई दिल्ली। युवा पहलवान सागर राणा की हत्या मामले के आरोपी पहलवान सुशील कुमार के बारे में नया खुलासा हुआ है। सुशील कुमार ने खुद अपने सहयोगियों को मारपीट का वीडियो बनाने के लिए कहा था। सुशील कुमार ने अपने सहयोगियों को वीडियो बनाने के लिए इसलिए कहा था ताकि भविष्य में कोई सुशील कुमार के खिलाफ जाने की हिम्मत न करे। यह खुलासा सुशील कुमार से पूछताछ के दौरान हुआ है। 

यह भी पढ़ें : हत्या का आरोपी सुशील कुमार गिरफ्तार, सुशील कुमार का सहयोगी भी पुलिस की गिरफ्त में

सागर राणा हत्या मामले में 15 दिनों से अधिक समय तक फरारी काटने वाले सुशील कुमार को भले ही राजधानी दिल्ली में मुंडका इलाके से गिरफ्तार किया गया। लेकिन सुशील कुमार ने अपनी फरारी के दौरान सात राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के चक्कर काटे। इस दौरान सुशील कुमार अपना मोबाइल और सिम कार्ड भी बदलता रहा। 

सुशील कुमार दिल्ली पहुंचते ही हरि नगर में एक लड़की से मिलने गया था। सुशील कुमार ने लड़की से स्कूटी मांगी और किसी परिचित से पैसे मांगने जा रहा था, इसी दौरान सुशील कुमार और उसके सहयोगी को पुलिस ने पकड़ लिया। सुशील कुमार ने पूछताछ में पुलिस को बताया है कि उसके पास पैसे खत्म हो चुके थे, इसलिए वो किसी परिचित से पैसे लेने जा रहा था। वहीं जिस लड़की से सुशील कुमार ने स्कूटी मांगी उसके बारे में पहलवान का कहना है कि लड़की स्टूडेंट है और उसका इस पूरे मामले से कोई लेना देना नहीं है।क

यह भी पढ़ें : मर्डर के आरोपी पहलवान सुशील कुमार की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने खारिज की अग्रिम ज़मानत याचिका

सुशील कुमार और उसके पांच सहयोगियों को दिल्ली पुलिस ने अपनी हिरासत में ले रखा है। सुशील कुमार पर हत्या, हत्या का प्रयास, आपराधिक षडयंत्र जैसे मामले दर्ज किए गए हैं। रविवार को दिल्ली की एक स्थानीय अदालत ने सुशील कुमार को 6 दिन की रिमांड पर भेजा है। जहां सुशील कुमार से दिल्ली पुलिस पूरे मामले की पूछताछ कर रही है।