TMC सांसद और बंगाली फिल्मों की एक्ट्रेस नुसरत जहां बनी मां, कोलकाता के अस्पताल में दिया बेटे को जन्म

नुसरत जहां बुधवार को कोलकाता के नोटिया अस्पताल में हुई थी भर्ती, बंगाली एक्टर यश दासगुप्ता के साथ पहुंची थी अस्पताल, निखिल जैन के साथ शादी को बता चुकी है गैरकानूनी

Updated: Aug 26, 2021, 02:05 PM IST

TMC सांसद और बंगाली फिल्मों की एक्ट्रेस नुसरत जहां बनी मां, कोलकाता के अस्पताल में दिया बेटे को जन्म
Photo Courtesy: DNA India

कोलकाता। नुसरत जहां ने गुरुवार को कोलकाता के निजी अस्पताल में बेटे को जन्म दिया है। एक्ट्रेस और TMC सांसद अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी सुर्खियों में थीं। कुछ महीनों पहले उन्होंने अपने पति के साथ अपने रिश्तों का खुलासा करते हुए कहा था कि उनकी शादी अमान्य है।  


नुसरत और बिजनेसमैन निखिल जैन ने तुर्की में जून 2019 में शादी की थी। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। भारत आकर सांसद ने रिसेप्शन दिया था। जिसमें राजनीति और फिल्म जगत की दिग्गज हस्तियां शामिल हुई थीं।  जिसके बाद निखिल से नुसरत के तलाक की बात सामने आई थी। खुद नुसरत ने अपनी शादी को गैर कानूनी करार दिया था। नुसरत जहां ने शादी को अमान्य बताते हुए कहा था की विदेशी जमीन पर शादी होने की वजह से तुर्की मैरिज रेगुलेशन के अनुसार, शादी अमान्य है क्योंकि ये एक दो अलग-अलग धर्म के लोगों के बीच हुई शादी थी, इसलिए इसे भारत में इसे वैधानिक मान्यता देने की जरूरत थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

और पढ़ें: नुसरत जहां की शादी कितनी सच्ची कितनी झूठी, लोकसभा स्पीकर से बीजेपी सांसद ने की सदस्यता रद्द करने की मांग

वहीं इस बीच नुसरत की प्रेगनेंसी की फोटोज वायरल होने पर निख‍िल जैन कहा था कि वे  नवंबर 2020 से अलग रह रहे है। नुसरत ने नि‍ख‍िल का घर छोड़ दिया था औऱ वे कोलकाता शिफ्ट हो गई थी। सोशल मीडिया पर नुसरत जहां के मां बनने पर फैंस और उनके फालोअर्स बधाई दे रहे हैं।