टीएमसी नेता की सेल्फी ने मचाया बवाल, सरकारी कार्यालय में बंदूक के साथ फोटो लेती दिखीं मृणालिनी मंडल

मृणालिनी मंडल मालदा जिले में पंचायत समिति की अध्यक्ष हैं, टीएमसी नेता की फोटो वायरल होने के बाद जमकर विरोध हो रहा है, टीएमसी नेता ने अपनी सफाई में कहा है कि उनकी यह तस्वीर एक साल पुरानी है

Updated: Dec 07, 2021, 05:55 PM IST

टीएमसी नेता की सेल्फी ने मचाया बवाल, सरकारी कार्यालय में बंदूक के साथ फोटो लेती दिखीं मृणालिनी मंडल
Photo Courtesy: Twitter

कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस की महिला नेता की एक तस्वीर ने बवाल खड़ा कर दिया है। महिला नेता की बंदूक के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसके बाद पश्चिम बंगाल में विपक्ष सहित अन्य पार्टी के नेताओं ने कड़ा विरोध जताया है। 

सोशल मीडिया पर हो रही वायरल तस्वीर में टीएमसी नेता मृणालिनी मंडल हाथ में बंदूक थामे सेल्फी लेती नजर आ रही हैं। टीएमसी नेता जिस जगह बंदूक के साथ सेल्फी ले रही हैं, यह उनका कार्यालय है। मृणालिनी मंडल मालदा पंचायत समिति की अध्यक्ष हैं। ऐसे में अन्य दलों ने इस तस्वीर को लेकर टीएमसी पर हमला बोलना शुरू कर दिया है। 

मृणालिनी मंडल की तस्वीर पर बंगाल बीजेपी ने हमला बोलते हुए कहा है कि हथियार रखना टीएमसी की परंपरा और टीएमसी नेता उसी परंपरा का पालन कर रही हैं। वहीं गोवा फॉरवर्ड पार्टी के उपाध्यक्ष दुर्गादास कामत ने कहा है कि जिस तरह से गोवा की सड़कों पर भाजपा माफियाओं को अराजकता फैलाने की छूट देती है, वैसे ही टीएमसी ने अराजकता को अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ताओं के गले लगा दिया है। दुर्गादास कामत ने टीएमसी पर तंज कसते हुए कहा कि यह गोवा की नई पहचान बनेगी या नई डॉन। 

दूसरी तरफ खुद मृणालिनी मंडल ने अपनी वायरल तस्वीर पर सफाई देते हुए कहा है कि उनकी यह तस्वीर एक साल पुरानी है। जबकि टीएमसी नेता कृष्णेंदु चौधरी ने कहा कि सरकारी कार्यालय में बंदूक रखना अनुचित है। टीएमसी नेता ने कहा कि पुलिस यह पता लगाएगी कि तस्वीर में नजर आ रही तस्वीर असली थी या नकली। 

यह पहली बार नहीं है जब विवादों से टीएमसी नेता मृणालिनी मंडल का नाम जुड़ा हो। इससे पहले उनके पति पर प्रखंड विकास कार्यालय में काम करने वाले एक कर्मचारी से मारपीट करने का आरोप लगा था। इस घटना के बाद मृणालिनी मंडल पर अपने पति को बचाने का आरोप भी लगा था।