IPL 2020 Preview: चेन्नई के खिलाफ अपना रिकॉर्ड सुधारने उतरेगी दिल्ली कैपिटल्स

DC vs CSK: आईपीएल का सातवां मुकाबला आज दुबई में, चेन्नई सुपरकिंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला जाएगा मुकाबला

Updated: Sep-25, 2020, 09:56 PM IST

IPL 2020 Preview: चेन्नई के खिलाफ अपना रिकॉर्ड सुधारने उतरेगी दिल्ली कैपिटल्स
Photo Courtesy: thenewsminute.com

नई दिल्ली। आईपीएल का सातवां मुकाबला आज दुबई में दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेला जाएगा। पंजाब के खिलाफ अपना पहला मैच सुपर ओवर में जीतने वाली दिल्ली कैपिटल्स के हौसले बुलन्द हैं। तो वहीं राजस्थान रॉयल्स के साथ एक हाई स्कोरिंग मैच में हारने वाली चेन्नई सुपरकिंग्स का पूरा ज़ोर इस मैच को जीतकर अपनी लय पाने पर होगा। 

पिछले मैच में दिल्ली की टीम को उसके बल्लेबाजों ने निराश किया था। लिहाज़ा इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स को अपने बल्लेबाजों से खासी उम्मीद है। शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, ऋषभ पंत जैसे बल्लेबाजों से दिल्ली को काफी उम्मीदें हैं। तो वहीं गेंदबाज़ी में दिल्ली मोहित शर्मा के फार्म में लौटने का इंतजार कर रही है। इशांत शर्मा अभी भी चोटिल हैं, ऐसे में उनका इस मैच में खेल पाना मुश्किल ही नज़र आ रहा है। 

चेन्नई सुपरकिंग्स की बल्लेबाज़ी सुरेश रैना के न रहने की वजह से पहले से ही कमज़ोर है। अंबाती रायडू के चोटिल हो जाने से चेन्नई के बल्लेबजों की राह आसान नहीं रहने वाली है। मध्यक्रम में फाफ डु प्लेसिस, धोनी और जाधव पर पूरा दारोमदार है। 

क्या कहता है आंकड़ा ? 
आईपीएल में अब तक दिल्ली और चेन्नई की टीम कुल 21 दफा आमने सामने आ चुके हैं। जिसमें दिल्ली सिर्फ 6 बार ही चेन्नई को पटखनी दे पाई है। 15 मैचों में चेन्नई सुपरकिंग्स ने ही बाज़ी मारी है। ज़ाहिर है दिल्ली चेन्नई के खिलाफ अपना रिकॉर्ड बेहतर करने के इरादे से मैदान में उतरेगी। तो वहीं चेन्नई सुपरकिंग्स दिल्ली के खिलाफ अपनी जीत का कारवां जारी रखना चाहेगी।