कोरोना की लड़ाई में राजस्थान रॉयल्स ने दिए 7.5 करोड़, डोनेट करने वाली आईपीएल की पहली टीम बनी आरआर

राजस्थान रॉयल्स के टीम मैनेजमेंट सहित खिलाड़ियों ने मिलकर यह फंड एकत्रित किया है, टीम ने अपने औपचारिक बयान में कहा है कि रॉयल राजस्थान फाउंडेशन ब्रिटिश एशियन ट्रस्ट की साझेदारी में काम कर रही है, इसके साथ ही टीम ने कहा है कि इस फंड का शुरुआती तौर पर उपयोग राजस्थान की जनता को ऑक्सीजन मुहैया कराने के लिए किया जाएगा

Updated: Apr 29, 2021, 05:07 PM IST

कोरोना की लड़ाई में राजस्थान रॉयल्स ने दिए 7.5 करोड़, डोनेट करने वाली आईपीएल की पहली टीम बनी आरआर
Photo Courtesy: NDTV

जयपुर/नई दिल्ली। कोरोना के विकराल संकट से जूझ रहे देश की सहायता करने के लिए अब आईपीएल की फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स आगे आई है। राजस्थान रॉयल्स ने ऑक्सीजन की उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए 7.5 करोड़ का फंड दिया है। इसकी जानकारी खुद राजस्थान रॉयल्स ने अपने औपचारिक बयान में दी है। 

यह भी पढ़ें : अस्पताल में लोग मर रहे और फ्रेंचाइजी पैसा उड़ा रही हैं, आईपीएल छोड़ने वाले एंड्रयू टाई ने ज़ाहिर की नाराज़गी

राजस्थान रॉयल्स ने अपने औपचारिक बयान में बताया है कि टीम मैनेजमेंट और टीम के खिलाड़ियों ने इतना फंड एकत्रित किया है। औपचारिक बयान के मुताबिक राजस्थान रॉयल्स से जुड़े फाउंडेशन रॉयल राजस्थान फाउंडेशन और ब्रिटिश एशियन ट्रस्ट मिलकर यह काम कर रहे हैं। राजस्थान रॉयल्स ने कहा है कि यह फंड ऑक्सीजन मुहैया कराने की दिशा में मददगार साबित होगा। हालांकि टीम द्वारा जारी बयान के मुताबिक यह फंड शुरुआती तौर पर राजस्थान की जनता के लिए दिया गया है। 

यह भी पढ़ें : आईपीएल में आगे कमेंट्री नहीं करेंगे आरपी सिंह, पिता हुए कोरोना से संक्रमित

राजस्थान रॉयल्स कोरोना की लड़ाई में फंड देने वाली आईपीएल की पहली टीम है। इससे पहले केकेआर के पैट कमिंस और पूर्व ऑसट्रेलियाई क्रिकेटर ब्रेट ली भी डोनेट कर चुके हैं।