मां-बहन की गालियां देकर पार्टी के लिए वोट मांग रहे बीजेपी विधायक, ऑडियो वायरल

मध्य प्रदेश के सीधी जिले का मामला, चुरहट से बीजेपी विधायक शरदेंदु तिवारी ने स्थानीय युवक को दी धमकी, अपने समाज के लोगों को समझा देना बीजेपी को वोट करें, वरना सारी दुकानदारी बंद हो जाएगी

Updated: Jul 12, 2022, 01:04 PM IST

सीधी। मध्य प्रदेश में नगरीय निकाय और पंचायत चुनाव के लिए प्रचार के दौरान नेताओं के कई स्वरूप देखने को मिले। किसी ने वोटर्स को लुभाने के लिए शराब और पैसे बांटे तो कोई वोटर के पैरों पर भी गिर गया। लेकिन सत्ताधारी बीजेपी के एक विधायक ने वोटर्स को अपनी पार्टी के पक्ष में मतदान करने के लिए मां-बहन की गालियां देनी शुरू कर दी।

मामला सीधी जिले के चुरहट विधानसभा क्षेत्र का है। यहां के भाजपा विधायक शरदेंदु तिवारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें वह बिट्टू नाम के किसी स्थानीय युवक से बात कर रहे हैं। बीजेपी विधायक उसे कहते हैं कि तुम समझदार हो इसलिए तुमसे बात कर रहा हूं। अपने समाज के सभी लोगों को कह देना की वार्ड क्रमांक 7 से शैलेंद्र को वोट दें।

वायरल ऑडियो में सुना जा सकता है कि इस पूरे बातचीत के दौरान बीजेपी विधायक नॉनस्टॉप मां-बहन की गालियां भी दे रहे हैं। तिवारी धमकी देते हुए बिट्टू से कहते हैं कि उन्हें समझा दो चुनाव तो खत्म हो जाएगा लेकिन उन्हें धंधा जीवनभर करना है। सारी दुकानदारी बंद हो जाएगी। मध्य प्रदेश कांग्रेस ने इस बातचीत का ऑडियो जारी कर लोगों से अपील की है कि "बीजेपी हटाओ, मध्य प्रदेश बचाओ"। 

फिलहाल इस ऑडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं हो सकी है और आरोपी बीजेपी विधायक का कोई बयान भी सामने नहीं आया है।