पीएम की कथित सुरक्षा चूक पर बोले कैलाश विजयवर्गीय, ऐसी घटनाएं तो होती रहती हैं

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि वे इस मामले पर कोई भी टिप्पणी नहीं करेंगे, क्योंकि इस प्रकार की घटनाएं तो होती रहती हैं

Publish: Jan 06, 2022, 05:54 PM IST

पीएम की कथित सुरक्षा चूक पर बोले कैलाश विजयवर्गीय, ऐसी घटनाएं तो होती रहती हैं

भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई कथित चूक पर पूरी बीजेपी इसका कांग्रेस पर ठीकरा फोड़ रही है। लेकिन बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इस पूरे मामले में पार्टी लाइन से हटकर बयान दे डाला है। कैलाश विजयवर्गीय ने बुधवार को प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में हुई चूक के दावे को लेकर कहा कि ऐसी घटनाएं तो होती रहती हैं। 

सोशल मीडिया पर कैलाश विजयवर्गीय का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें मीडियाकर्मियों से बात करते वक्त एक पत्रकार उनसे पंजाब में प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में हुई कथित चूक पर प्रतिक्रिया मांगता है। इसके जवाब में कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि इसके बारे में कोई टिप्पणी नहीं करूंगा। इस प्रकार की घटनाएं होती रहती हैं।  

कैलाश विजयवर्गीय के वायरल वीडियो को साझा करते हुए कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा कि फिरोज़पुर की घटना पर एक तरफ पूरी भाजपा जहाँ मैदान में है, तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इस पूरी घटना पर कुछ भी बोलने से ही इनकार कर दिया। नरेंद्र सलूजा ने कहा कि बीजेपी महासचिव के बेटे के बल्ला कांड के बाद मोदी जी की सख्त टिप्पणी के बाद से ही कैलाश विजयवर्गीय की उनसे दूरी बढ़ी हुई है।  

सुरक्षा कारणों का हवाला देकर प्रधानमंत्री का पंजाब दौरा रद्द होने के बाद से ही पूरी भारतीय जनता पार्टी एक सुर में पंजाब की सरकार और कांग्रेस पार्टी पर हमलावर है। बीजेपी लगातार यह आरोप लगा रही है कि कांग्रेस पार्टी ने साज़िश के तहत प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में चूक होने दिया। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान तो प्रधानमंत्री की दीर्घायु के लिये महामृत्युंजय मंत्र तक का जाप कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें ः 18 डिग्री टेम्परेचर भी कांग्रेस के ही कारण है, सीएम शिवराज के बयान पर कमल नाथ का पलटवार

लेकिन दूसरी तरफ खुद बीजेपी में महासचिव के पद पर बैठे कैलाश विजयवर्गीय पार्टी लाइन से अलग हटकर कह रहे हैं कि इस प्रकार की घटनाएं होती रहती हैं। सोशल मीडिया पर भी अधिकतर लोग इस कथित सुरक्षा चूक को स्क्रिप्टेड बता रहे हैं। यूज़र्स का कहना है कि प्रधानमंत्री का काफिला इससे पहले भी अन्य जगहों पर फंस चुका है। खुद दिल्ली में ही प्रधानमंत्री का काफिला एक बार ट्रैफिक में फंस गया था। लेकिन उस वक्त किसी ने इसे सुरक्षा में चूक नहीं बताया। चूंकि पंजाब सहित पाँच राज्यों में चुनाव है, इसलिये सुरक्षा में चूक का बहाना रचा जा रहा है।