MP बीजेपी के सीनियर प्रवक्ता गोविंद मालू का निधन, इंदौर में देर रात आया हार्ट अटैक

परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार गोविंद मालू रात को भोजन करने के बाद जैसे ही रूम में गए वैसे ही सीवियर कार्डियक अरेस्ट हुआ। अस्पताल ले जाते उसके पहले ही उनका निधन हो गया।

Updated: May 09, 2024, 02:39 PM IST

इंदौर। बीजेपी के सीनियर प्रवक्ता गोविंद मालू का बुधवार रात सीवियर हार्ट अटैक आने से निधन हो गया। मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव अंतिम यात्रा में शामिल होने रीजनल पार्क मुक्ति धाम पहुंचे। उन्होंने भाजपा नेता गोविंद मालू की पार्थिव शरीर पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। सीएम मोहन यादव ने कहा कि यह हमारे लिए बहुत पीड़ा दायक और परिवार के लिए अपूर्णीय क्षति है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता व खनिज विकास निगम के पूर्व उपाध्यक्ष और भाजपा प्रदेश प्रवक्ता गोविन्द मालू के निधन से सियासी गलियारे में शोक की लहर दौड़ गई है। परिजनों ने बताया कि बुधवार रात भोजन करने के बाद जैसे ही वे अपने रूम में गए वैसे ही उन्हें उन्हें सीवियर कार्डियक अटैक आया। अटैक के बाद परिजन अस्पताल ले जाते उससे पहले ही उन्होंने दम तोड़ दिया।

गुरुवार को अंतिम यात्रा में शामिल होने मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव इंदौर के रीजनल पार्क स्थित मुक्तिधाम पहुंचे। उन्होंने गोविंद मालू की पार्थिव शरीर पर फूल अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। मुख्यमंत्री ने दुख जताते हुए कहा कि 2 दिन पहले ही वे मेरे साथ धार में थे। गोविंद मालू जैसे होनहार व्यक्तित्व का अचानक चले जाना हम सबके लिए पीड़ा दायक और समाज व भाजपा परिवार के लिए बड़ी क्षति है।

बता दें कि देशभर में पिछले कुछ वर्षों में हार्ट अटैक के मामलों में अप्रत्याशित वृद्धि दर्ज की गई है। स्थिति यह है कि पूर्णत: स्व्स्थ लोग भी हार्ट अटैक की चपेट में आकर जिंदगी गंवा दे रहे हैं। मध्य प्रदेश में भी लगातार इसी तरह के मामले सामने आ रहे हैं। ब्रिटिश कंपनी एस्ट्रेजेनेका ने बीते दिनों बताया कि उसके वैक्सीन के साइड इफेक्ट्स में हार्ट अटैक भी शामिल है। भारत में भी करोड़ों लोगों ने इसी कंपनी के फॉर्मूले पर निर्मित कोविशील्ड वैक्सीन ली थी।