MP News: शहडोल में घर के बाहर खाट पर सो रहे बुजुर्ग को कार ने कुचला, मौके पर हुई मौत

बीती रात शहडोल में घर के बाहर खाट पर सो रहे एक बुजुर्ग को तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया। जिसके बाद इस हादसे में बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई है। बुजुर्ग के परिवारजनों ने इसकी शिकायत ब्यौहारी थाने में दर्ज करवाई है।

Publish: Apr 18, 2024, 02:34 PM IST

शहडोल। बीती रात शहडोल में घर के बाहर खाट पर सो रहे एक बुजुर्ग को तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया। जिसके बाद इस हादसे में बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई है। बुजुर्ग के परिवारजनों ने इसकी शिकायत ब्यौहारी थाने में दर्ज करवाई है। घटना को लेकर पुलिस ने चालक पर मामला दर्ज कार सवार सभी लोगों की तलाश शुरू कर दी है। घटना गोदावल के वार्ड नंबर 5 की है।

यह घटना शहडोल जिले के ब्यौहारी थाना क्षेत्र के गोदावल का है। जहां गर्मी से इजात पाने के लिए घर के बाहर बने चौतरे के बाहर खाट पर सो रहे 62 वर्षीय अवधेश प्रताप पटेल को तेज रफ्तार एमपी 18 सी 8362 कार ने कुचल दिया। हादसा इतना भीषण था कि वृद्ध की मौके पर ही मौत हो गई है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक तेज रफ्तार कार पहली अनियंत्रित होकर पहले पेड़ से टकराई। फिर उसके बाद घर के बाहर खाट में सो रहे वृद्ध पर तेज हमला कर दिया। घटना के दौरान तेज आवाज सुनकर आस-पास के लोग बाहर निकले पर तब तक गाड़ी को मौके पर छोड़कर कार में सवार सभी लोग फरार हो गए थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार जब्त कर ली है। चालक पर केस दर्ज कर कार में सवार सभी लोगों की तलाश की जा रही है।