Sehore : 9 लाख की लूट के फरार आरोपियों पर इनाम घोषित

अमलाहा टोल नाके से दो दिन का कैश लेकर बैंक में जमा कराने जा रहा था कर्मचारी, रास्‍ते में रोक कर हुई लूट

Publish: Jul-08, 2020, 12:05 AM IST

Sehore : 9 लाख की लूट के फरार आरोपियों पर इनाम घोषित

सीहोर के अमलाहा टोल नाके के कलेक्शन के पैसे जमा कराने जा रहे शख्स से 9 लाख की लूट का मामला सामने आया है। पुलिस ने लुटेरों पर 10 हजार का इनाम घोषित किया है। रेडिएंट कैश मैनेजमेंट प्राइवेट एजेंसी का कर्मचारी अमलाहा टोल नाके से दो दिन का कैश कलेक्शन लेकर बैंक में जमा कराने निकला था। तभी रास्ते में दो बदमाशों ने उसे पीटा और बैग छीनकर फरार हो गए।

फरियादी ने पुलिस को बताया कि वह करीब 20 किमी चला होगा कि तभी तो भोपाल-इंदौर फोरलेन स्थित बमूलिया जोड़ के पास एक बाइक पीछे से आई। इसमें दो बदमाश बैठे हुए थे। आरोपियों ने कलेक्शन एजेंट पर पीछे से वार किया । फिर तीन बार लोहे की रॉड से मारा। इसके बाद लुटेरे उससे 9 लाख 72 हजार रुपए से बैग छीन कर फरार हो गए। सूचना मिलते ही एसपी और एडिशन एसपी भी मौके पर पहुंचे । घटना स्थल निरीक्षण किया। इसके बाद उन्होने बदमाशों का सुराग देने वाले को 10 हजार रुपए के इनाम की घोषणा की है।

 पुलिस को आशंका है कि वारदात से पहले बदमाशों को रैकी की थी। गौरतलब है कि अशोक परमार इस एजेंसी में पिछले चार साल से कलेक्शन का काम कर रहा था। जो टोल से कई बार 30 लाख रुपए तक का कलेक्शन लेकर भी बैंक में जमा कराने जा चुका है। कर्मचारी गाड़ी बदलकर भी जाता था।