मुरैना में प्रेमिका से मिलने आए युवक की बेरहमी से पिटाई, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इस मामले में पीड़ित पक्ष ने पुलिस में किसी तरह की शिकायत दर्ज नहीं कराई है, पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर मामले को संज्ञान में लिया है, और आरोपियों की तलाश कर रही है

Publish: Feb 07, 2022, 05:54 AM IST

Photo Courtesy: vicharsuchak.in
Photo Courtesy: vicharsuchak.in

मुरैना। मध्य प्रदेश के मुरैना में ग्रामीणों ने एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी। लोगों ने युवक को हाथ पैर बांध दिए और उस पर लाठी डंडों से वार करते रहे। इस बीच युवक लगातार रहम की भीख मांगता रहा, लेकिन हमलावरों को युवक पर तनिक भी दया नहीं आई। पिटाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह वीडियो मुरैना के अंबाह थानाक्षेत्र के बड़ेपुरा गांव का बताया जा रहा है। यहां पर युवक अपनी प्रेमिका से मुलाकात करने आया था। जिसकी भनक युवक की प्रेमिका के घरवालों को लग गई। जिसके बाद प्रेमिका के रिश्तेदार युवक की पिटाई पर उतारू हो गए। 

वायरल वीडियो में युवक को कुछ लोग सरेराह पीटते दिखाई दे रहे हैं। इस बीच युवक लगातार हमलावरों से छोड़ देने की गुजारिश कर रहा हैं। वहीं कुछ लोग बीच बचाव करने के बजाय पिटाई का वीडियो बनाने में अधिक दिलचस्पी लेते दिखाई पड़ रहे हैं।

इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने खुद मामले को संज्ञान में लिया है। और वायरल वीडियो के आधार पर आरोपियों की शिनाख्त कर रही है। अंबाह थाना के प्रभारी का एक बयान भी मीडिया में सामने आया है, जिसमें उन्होंने पीड़ित पक्ष की ओर से शिकायत न किए जाने की बात कही है।