Bengaluru Drug Case: कन्नड़ एक्ट्रेस संजना गलरानी गिरफ्तार

Sanjjanaa Galrani: ड्रग रैकेट मामले में टालीवुड एक्ट्रेस संजना गलरानी गिरफ्तार, पार्टियों में ड्रग्स पहुंचाने के आरोप में अब तक 6 लोग गिरफ्तार

Updated: Sep 08, 2020 08:49 PM IST

Bengaluru Drug Case:  कन्नड़ एक्ट्रेस संजना गलरानी गिरफ्तार

बैंगलुरू। ड्रग रैकेट केस में सेंट्रल क्राइम ब्रांच पुलिस ने मंगलवार को इंदिरा नगर इलाके से कन्नड़ एक्ट्रेस संजना गुलरानी को गिरफ्तार कर लिया। क्राइम ब्रांच ने एक्ट्रेस के घर पर छापा मारा था। इसी मामले में बैंगलुरू से ही एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी की गिरफ्तारी पहले ही हो चुकी है। रागिनी के बाद यह दूसरी हाई-प्रोफाइल गिरफ्तारी है। गौरतलब है कि ड्रग्स की तस्करी के आरोप में एक्ट्रेस रागिनी पुलिस हिरासत में हैं।

दरअसल सैंडलवुड ड्रग रैकेट केस में सेंट्रल क्राइम ब्रांच ने संजना गलरानी के मकान में रेड मारी थी। जिसमें एक महिला पुलिस अफसर सहित आठ पुलिस ऑफिसर्स मौजूद थे। इस बारे में कन्नड एक्ट्रेस संजना का बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने कहा है कि ‘मुझे ड्रग स्कैंडल पर एक बयान देने के लिए लोग बार-बार फोन कर रहे हैं, मैं खुद को इससे दूर रखने की कोशिश कर रही हूं। उन्होने कहा है कि इसका मतलब ये नहीं है कि मुझे डर है, इसका मतलब साफ है कि मुझे चीप पब्लिसिटी नहीं चाहिए। मैं मीडिया फ्रेंड्स के साथ कठोर नहीं होना चाहती, लेकिन उनका फोन कट करने के अलावा उन्होंने मेरे पास कोई और ऑप्शन नहीं छोड़ा...’

आपको बता दें कि पिछले सप्ताह ही संजना के मित्र राहुल को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया था। राहुल के बयानों के आधार पर अब  क्राइम ब्रांच ने संजना गलरानी को हिरासत में लिया है। सैंडलवुड ड्रग रैकेट केस अब तक एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी समेत 6 लोगों को अरेस्ट किया गया है। रागिनी की गिरफ्तारी NDPS एक्ट के तहत हुई है। आरटीओ क्लर्स रवि शंकर, इंटीरियर डिजाइनर राहुल, एक्ट्रेस रागिनी और पार्टी होस्ट वीरेन खन्ना को भी पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है। आरोप है कि राहुल ने फिल्म पार्टियों के लिए ड्रग्स का इंतजाम किया था।

आपको बता दें कि संजना ने 2006 में कन्नड़ फिल्म ‘गंडा-हेंडाठी से एक्टिंग की शुरुआत की थी। यह फिल्म इमरान हाशमी और मल्लिका शेरावत की फिल्म ‘मर्डर’ की रीमेक थी। अब तक संजना करीब 50 से ज्यादा प्रोडक्ट्स के लिए मॉडलिंग कर चुकी हैं।