बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में वित्त मंत्री ने विपक्ष को घेरा, नड्डा बोले हमारा बेस्ट आना अभी बाक़ी है

पांच राज्यों में उपचुनाव से पहले बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक, पार्टी नेताओं ने कोरोना संकट के दौरान अविश्वसनीय कार्यों के लिए पीएम का जताया आभार

Updated: Nov 07, 2021, 07:51 PM IST

बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में वित्त मंत्री ने विपक्ष को घेरा,  नड्डा बोले हमारा बेस्ट आना अभी बाक़ी है
Photo Courtesy: The Indian Express

नई दिल्ली। पांच राज्यों में होने वाले आगामी विधानसभा चुनावों से पूर्व बीजेपी ने आज राष्ट्रीय कार्यकारिणी की अहम बैठक बुलाई थी। बैठक में पीएम मोदी, अमित शाह, जेपी नड्डा समेत कई दिग्गज नेता शामिल हुए। वहीं मार्गदर्शन मंडल से लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोशी ऑनलाइन माध्यम से शामिल हुए।

कार्यकारिणी के बैठक के दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने संगठन की मजबूती पर जोर देते हुए कहा कि हमारा बेस्ट अभी भी बाकी है। जेपी नड्डा ने कहा, 'पिछले सात सालों से बीजेपी केंद्र सरकार में है। पूरब से लेकर पश्चिम और उत्तर से लेकर दक्षिण तक कई राज्यों में बीजेपी की सरकारें भी हैं लेकिन अब भी बीजेपी का बेस्ट आना बाकी है।' नड्डा ने इस दौरान पश्चिम बंगाल का जिक्र करते हुए कहा कि वहां भी हमने मजबूती से लड़ाई लड़ी और हमारा वोट प्रतिशत भी बढ़ा है। 

पीएम मोदी को कमजोर करने में लगा विपक्ष: निर्मला

बैठक के बाद वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने मीडिया को संबोधित करते कहा कि दुनिया में भारत की छवि बेहतर हुई है। उन्होंने आरोप लगाया कि कोरोना वैक्सीन को लेकर विपक्ष ने सिर्फ संशय पैदा करने का काम किया, लेकिन दुनियाभर में भारत को लेकर सकारात्मक चर्चा हुई। निर्मला सीतारमण बोलीं, 'विपक्ष कोविड संकट के दौरान ग्राउंड पर नहीं दिखा बल्कि सिर्फ ट्विटर पर नजर आया। वे पीएम मोदी को कमजोर करने में लगे हैं। 

यह भी पढ़ें: बढ़ती गरीबी पर राहुल ने किया मोदी सरकार पर वार, अच्छे दिन लाने वाले कहां गए

बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने बताया कि कार्यकारिणी की बैठक के दौरान कोरोना से जंग में पीएम मोदी के नेतृत्व की सराहना की गई और उन्हें पुष्प हार देकर सम्मानित किया गया। उन्होंने बताया कि बैठक के दौरान क्रिसमस तक सभी मतदान केंद्रों में बूथ समितियों का गठन, अगले साल अप्रैल तक पूरे देश में पन्ना प्रमुखों की समिति का गठन और पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम को बूथ स्तर पर सुनने की व्यवस्था करने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है।

प्रधान ने बताया कि कार्यकारिणी की बैठक में कुल 342 सदस्य शामिल हुए और पीएम मोदी के कार्यों के लिए आभार प्रकट किया। बता दें कि बीजेपी कार्यकारिणी की बैठक करीब डेढ़ साल के लंबे अंतराल के बाद हुई है। पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों के मद्देनजर भी इस बैठक को बेहद अहम माना जा रहा है। बैठक में मूलरूप से आगामी चुनावों के दौरान बीजेपी की रणनीति पर चर्चा हुई।