बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का ट्विटर हैंडल हैक, यूक्रेन का समर्थन करने का किया आह्वान

जेपी नड्डा का ट्विटर हैंडल रिस्टोर किया जा चुका है, हैकर द्वारा किए गए ट्वीट्स भी डिलीट किए जा चुके हैं

Updated: Feb 27, 2022, 05:23 AM IST

Photo Courtesy: The Economic Times
Photo Courtesy: The Economic Times

नई दिल्ली। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का ट्विटर हैंडल हैक कर लिया गया। बीजेपी नेता का अकाउंट हैक करने के बाद हैकर ने रूस यूक्रेन से जुड़े टवीट्स किए जाने लगे। हैकर ने युद्ध में यूक्रेन का समर्थन देने की अपील भी कर दी। हालांकि बाद में जेपी नड्डा के ट्विटर हैंडल को रिस्टोर कर लिया गया। 

यह भी पढ़ें : Russia Ukraine War Live Updates

जेपी नड्डा का ट्विटर हैंडल हैक करने वाले हैकर ने ट्वीट किया, यूक्रेन के लोगों के साथ खड़े हों। अब CryptoCurrency, बिटकॉइन और एथेरम के दान को भी स्वीकार किया जा रहा है। इसके बाद हैकर ने एक और ट्वीट करते हुए दावा किया कि यह अकाउंट हैक नहीं हुआ है। 

हैकर ने कहा कि मेरा अकाउंट हैक नहीं हुआ है। सभी दान यूक्रेन की सरकार को दिया जाएगा। हालांकि बाद में जेपी नड्डा के ट्विटर हैंडल को रिस्टोर कर लिया गया और उनके अकाउंट से हैकर द्वारा किए गए ट्वीट्स भी डिलीट कर दिए गए। 

रूसी आक्रमणकारियों ने यूक्रेन में मौत का तांडव मचाया हुआ है। रूसी आक्रमणकारी अब यूक्रेन में रहने वाले आम नागरिकों पर भी हमले कर रहे हैं। इस पूरे मसले पर भारत ने अब तक दोनों ही देशों में से किसी का भी समर्थन नहीं किया है। बल्कि युद्ध विराम की अपील करते हुए कहा है कि दोनों देश शांति से इस मसले को सुलझाने की अपील की है।