भाजपा के सीनियर नेता किरीट सोमैया का MMS वायरल, कांग्रेस और शिवसेना ने भाजपा को घेरा

वायरल वीडियो एक मराठी चैनल की तरफ से ब्लर करके चलाया गया है। चैनल का दावा है कि ये वीडियो उनके हाथ लगा है, जिसमें किरीट सोमैया आपत्तिजनक हालत में नजर आ रहे हैं।

Updated: Jul 18, 2023, 01:41 PM IST

मुंबई। महाराष्ट्र के कद्दावर भाजपा नेता किरीट सोमैया की कथित तौर पर एक एमएमएस वायरल हो रहा है। ये वीडियो एक मराठी चैनल की तरफ से ब्लर करके पब्लिश किया गया है। चैनल का दावा है कि ये वीडियो उनके हाथ लगा है, जिसमें किरीट सोमैया आपत्तिजनक हालत नजर आ रहे हैं। मामले पर विपक्षी दलों ने भाजपा को घेरना शुरू कर दिया है।

कांग्रेस नेताओं का कहना है कि सोमैया के खिलाफ कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए। कांग्रेस नेत्री यशोमति ठाकुर ने कहा कि भाजपा हमेशा नैतिकता की बात करती है। अब उसे किरीट सोमैया के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करनी चाहिए। ठाकुर के मुताबिक नैतिकता की बात करने वाले भाजपा नेताओं को किरीट सोमैया को पार्टी से निकालने और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का साहस दिखाना चाहिए।

वहीं, शिवसेना उद्धव गुट के नेता अंबादास दानवे ने ये मामला विधान परिषद में उठाने की बात कही है। अंबादास दानवे ने कहा कि वो किरीट सोमैया से संबंधित सेक्स स्कैंडल को मंगलवार, 18 जुलाई को विधान परिषद में उठाएंगे। एनसीपी शरद पवार गुट की तरफ से भी इस मसले पर बयान आया है। NCP नेता विद्या चव्हाण ने कहा कि जब किरीट सोमैया खुद अश्लील हरकतें कर चुके हैं तो उन्हें दूसरों पर कीचड़ उछालने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है।

वहीं, मामले पर भाजपा नेता किरीट सोमैया का कहना है कि ये सब उनकी प्रतिष्ठा को धूमिल करने के इरादे से किया जा रहा है। उनके मुताबिक उन्होंने कई बड़े भ्रष्टाचार उजागर किए हैं। इसी वजह से उनके खिलाफ ये षड़यंत्र रचा जा रहा है। सोमैया ने डिप्टी CM देवेंद्र फडणवीस को इस संबंध में एक लेटर भी लिखा है और जांच की मांग की है।

उन्होंने अपने एक ट्वीट में इसकी जानकारी देते हुए लिखा, 'एक न्यूज चैनल पर मेरी एक वीडियो क्लिप दिखाई गई। दावा किया जा रहा है कि मैंने कई महिलाओं को परेशान किया है। ये भी कहा जा रहा है कि ऐसे कई और वीडियो क्लिप भी मौजूद हैं और मेरे खिलाफ कई शिकायतें मिली हैं... मैंने कभी किसी महिला के साथ दुर्व्यवहार नहीं किया। मैं उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से अनुरोध करता कि ऐसे आरोपों की जांच की जाए और वीडियो की प्रामाणिकता को सत्यापित किया जाए।'