बाबरी विध्वंस के बाद हमारा प्रधानमंत्री होता, हमने यह मौका बीजेपी के लिए छोड़ दिया: संजय राउत

उद्धव ठाकरे ने बाला साहब ठाकरे की जयंती के अवसर पर कहा कि शिवसेना ने बीजेपी को 25 वर्षों तक पाला, लेकिन बीजेपी उल्टा शिवसेना को ही खत्म करने पर उतारू हो गई, नवाब मलिक ने भी कहा है कि जो भी पार्टी बीजेपी के साथ जाती है, बीजेपी उसे खत्म कर देती है

Publish: Jan 24, 2022, 08:50 AM IST

नई दिल्ली। शिवसेना की ओर से बीजेपी पर एक के बाद एक ज़ुबानी हमले जारी हैं। सीएम उद्धव ठाकरे के बयान के बाद अब शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने बड़ा बयान दिया है। संजय राउत ने बीजेपी को आईना दिखाते हुए कहा है कि अगर बाबरी विध्वंस के बाद शिवसेना चाहती तो देश में उसका अपना प्रधानमंत्री हो सकता था, लेकिन शिवसेना ने यह मौका बीजेपी के लिए छोड़ दिया। 

संजय राउत ने कहा कि बाबरी विध्वंस के बाद पूरे उत्तर भारत में शिवसेना की लहर थी। अगर शिवसेना चुनाव लड़ती तो देश में उसका प्रधानमंत्री होती है। लेकिन उसने यह अवसर बीजेपी के लिए छोड़ दिया। क्योंकि शिवसेना हिंदुत्व का इस्तेमाल सत्ता हथियाने के लिए नहीं करती। 

इससे पहले सीएम उद्धव ठाकरे ने बाला साहब ठाकरे की जयंती पर शिवसेना कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि शिवसेना ने बीजेपी को 25 वर्षों तक पाला। लेकिन बीजेपी शिवसेना को ही खत्म करने पर उतारू हो गई। सीएम ठाकरे ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहा कि हमें कांग्रेस के साथ मिलकर संस्थाओं का निर्माण करने पर ज़ोर देना चाहिए। 

यह भी पढ़ें : हमने BJP को 25 वर्षों तक पाला, वे हमें ही खत्म करने में लग गए, भाजपा पर बरसे उद्धव ठाकरे

वहीं ज़ुबानी जंग के इस क्रम में एनसीपी नेता नवाब मलिक ने भी बीजेपी पर करारा हमला बोला है। नवाब मलिक ने कहा है कि बीजेपी जिस दल के साथ भी काम करती है, उसे ही निगलने पर उतारू हो जाती है। एनसीपी नेता ने बीजेपी के इतिहास की याद दिलाते हुए कहा कि अपने धर्म पर गर्व करना अच्छी बात है, लेकिन किसी दूसरे धर्म से नफरत कतई जायज नहीं है।