दिल्ली में कोरोना का टीका लगाने वाली वैक्सीनेटर को ही हुआ कोरोना, टीकाकरण केंद्र पर मचा हड़कंप

वैक्सीनेटर के कोरोना से संक्रमित पाए जाने के बाद टीकाकरण केंद्र के सभी लोगों को क्वारंटाइन कर दिया गया है, इसके साथ ही टीका लगाने आए लोगों को भी केंद्र से वापिस लौटा दिया गया है

Updated: Apr 08, 2021, 02:58 PM IST

दिल्ली में कोरोना का टीका लगाने वाली वैक्सीनेटर को ही हुआ कोरोना, टीकाकरण केंद्र पर मचा हड़कंप
Photo Courtesy : Ctv News

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली के एक टीकाकरण केंद्र पर लोगों को कोरोना का टीका लगाने वाली एक वैक्सीनेटर को ही कोरोना हो गया है। वैक्सीनेटर के कोरोना से संक्रमित होने की खबर सुनकर टीकाकरण केंद्र पर हड़कंप मच गया है। टीकाकरण केंद्र पर कोरोना का टीका लगाने आए लोगों को केंद्र से वापिस लौटा दिया गया है।  

यह भी पढ़ें : कोरोना ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, बीते 24 घंटे में 1.26 लाख से ज्यादा नए मामले

दरअसल गुरूवार को राजधानी के एक टीकाकरण केंद्र पर लोगों को टीका लगाने का काम करने वाली एक महिला नर्स की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ गयी। महिला वैक्सीनेटर के कोरोना की चपेट में आने की वजह से केंद्र पर टीकाकरण का जारी अभियान रोक दिया गया। केंद्र पर कार्य करने वाले सभी लोगों को क्वारंटाइन कर दिया गया। इसके साथ ही जितने भी लोग केंद्र पर कोरोना का टीका लगाने की आस संजोए पहुंचे थे, उन सभी लोगों को उल्टे पांव अपने घरों की ओर लौटना पड़ गया।  

यह भी पढ़ें :  महाराष्ट्र में कोरोना से हाहाकार, खत्म हुआ वैक्सीन स्टॉक! पनवेल, सतारा में रुका वैक्सीनेशन, पुणे के 109 सेंटर बंद

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कोरोना का संक्रमण दिल्ली सरकार के अंतर्गत आने वाले केंद्र पर फैला है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस केंद्र पर रोज़ाना वैक्सीन के 200 से अधिक डोज़ दिए जाते हैं। जबकि इस केंद्र पर प्रतिदिन 500 से भी अधिक लोग कोरोना का टीका लगवाने पहुंचते हैं। अब वैक्सीनेटर के ही कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी सामने आने के बाद केंद्र के सभी लोगों के साथ साथ हाल ही में कोरोना का टीका लगवा के गए लोगों पर कोरोना का साया मंडरा रहा है।