बैरसिया में ग्रामीणों ने BJP विधायक को खदेड़ा, कहा- पांच साल कहां थे, सिर्फ चुनाव के वक्त हमारी याद आती है

चुनाव प्रचार करने क्षेत्र में पहुंचे थे बैरसिया विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक विष्णु खत्री, ग्रामीणों का गुस्सा देख उल्टे पांव भागे

Updated: Jul 22, 2023, 07:46 PM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले एक तरफ जहां बीजेपी में भगदड़ मची हुई है, तो वहीं दूसरी तरफ जनता बीजेपी के विधायकों को खदेड़ रही है। भोपाल के बैरसिया विधानसभा में ऐसा ही मामला सामने आया है जहां बीजेपी विधायक को जनता ने खदेड़ दिया। ग्रामीणों ने बीजेपी विधायक को चुनौती भी दे डाली कि वे इस बार फिर से विधायक बनकर दिखा दें।

मामला शनिवार दोपहर का बताया जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक बैरसिया के भाजपा विधायक विष्णु खत्री ग्राम शेखपुरा में चुनाव प्रचार करने गए थे। हालांकि, विधायक को देखते ही ग्रामीणों का गुस्सा फुट पड़ा। ग्रामीणों का कहना था कि विधायक विष्णु खत्री पांच बार पानी के टैंकर देने की घोषणा कर चुके हैं। लेकिन हकीकत ये है कि गांव में एक भी टैंकर आजतक नहीं आया है।

ग्रामीणों के मुताबिक विधायक विष्णु खत्री ने श्रीराम कथा के मंच से माता के मंदिर के लिए एक लाख रुपए दान की भी घोषणा की थी, वह भी नहीं मिला। इसी बात पर ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा। ग्रामीणों ने यह भी कहा कि विष्णु खत्री सिर्फ चुनाव के समय उनसे मिलने पहुंचते हैं, बाकी पांच साल उन्हें जनता की याद नहीं आती।

यह भी पढ़ें: पूरी राजनीतिक व्यवस्था को उन महिलाओं से क्षमा याचना करनी चाहिए, मणिपुर यौन हिंसा पर बोलीं उमा भारती

बीजेपी विधायक को खदेड़े जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इसमें देखा जा सकता है कि ग्रामीण भड़के हुए हैं और भाजपा विधायक पर वादा खिलाफी का आरोप लगा रहे हैं। ग्रामीणों के भारी विरोध को देखते हुए बीजेपी विधायक अपनी गाड़ी में बैठ गए वहां से तत्काल नौ दो ग्यारह होने में ही अपनी भलाई समझी।