जबलपुर में भाजपा नेता की गुंडागर्दी, आर्मी अफसर की पत्नी के साथ की सरेराह मारपीट और बदसलूकी

कार पार्किंग को लेकर हुए विवाद के बाद गुंडागर्दी पर उतरे भाजपा नेता राममूर्ति मिश्रा, महिला मेकअप आर्टिस्ट के साथ की बदसलूकी, मारपीट का भी आरोप

Updated: Jan 21, 2023, 07:58 AM IST

जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर से भाजपा नेता की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। बीजेपी के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य राममूर्ति मिश्रा ने यहां एक युवती के साथ सरेराह न केवल बदसलूकी की बल्कि मारपीट भी की। पीड़िता ने इस घटना को लेकर पुलिस में शिकायत की है। हालांकि, आरोपी के सत्ताधारी दल से जुड़े होने के कारण पुलिस एफआईआर दर्ज करने से कतरा रही है।

पीड़िता पेशे से मेकअप आर्टिस्ट है और उसके पति भारतीय सेना में मेजर है। घटना शहर के रामपुर GRC मेस के सामने का है। शुक्रवार देर शाम राममूर्ति मिश्रा ने यहां अपनी कार खड़ी की थी। मेस के सामने शरद चौहान का घर है। उनके घर उनकी विवाहित बेटी ख्याती चौहान आई हुई थी। गुरुवार शाम ख्याती कार से कहीं गई थी। इस दौरान भाजपा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य राममूर्ति मिश्रा के घर के सामने अपनी कार खड़ी कर दी।

यह भी पढ़ें: चुनावी साल में आदिवासियों पर करोड़ों खर्च करेगी शिवराज सरकार, जूते-चप्पल और साड़ियां बांटने की योजना

इसी बीच ख्याती अपनी कार से वहां पहुंच गई। ख्याती ने गाड़ी हटाने के लिए हार्न बजाया, तो मिश्रा ने अनसुना कर दिया। ख्याति जैसे ही कार से उतरी तो बीजेपी नेता ने कार थोड़ी आगे बढ़ा ली। ख्याति अपनी कार घर के अंदर ले जाना चाहती थी, इसलिए मिश्रा से कार हटाने को कहा। लेकिन वह गाली गलौज और अभद्रता करने लगे। इसी बीच ख्याती ने उन्हें कार पंक्चर करने की धमकी दी। इतना सुनकर भाजपा नेता बदसलूकी पर उतर आए।

ख्याती के मुताबिक आरोपी भाजपा नेता ने उसके साथ पहले तो बदसलूकी की, फिर हाथ पकड़कर खींचा और सरेआम थप्पड़ मारने लगे। विरोध करने के बावजूद मिश्रा नहीं रुके और गालीगलौज करते हुए उनका हाथ मरोड़ दिया। इसके बाद पीठ पर भी घूंसा मारा। बीजेपी नेता और महिला के बीच बवाल होता देख वहां लोगों की भीड़ जुट गई। ख्याति का कहना है कि आरोपी उसे पीटता रहा लेकिन कोई भी मदद के लिए आगे नहीं आया। 

बाद में जब ख्याती के पिता और घर वाले पहुंचे तो उसके बाबजूद भी राममूर्ति मिश्रा अपनी गलती मानने तैयार नहीं हुए। उसी दौरान ख्याति ने एक वीडियो शूट करते हुए उसे इंस्टाग्राम पर लाइव पोस्ट कर दिया। उसने अपनी इस पोस्ट को पीएम नरेंद्र मोदी को भी टैग किया है। इस घटना के बाद वह थाने पहुंची और पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। मामला बीजेपी नेता से जुड़ा है, लिहाजा पुलिस एफआईआर दर्ज करने से कतरा रही है। सीएसपी प्रतीक्षा राठौर का कहना है कि राममूर्ति मिश्रा के खिलाफ शिकायत आई है, जिसकी जांच की जा रही है।