भोपाल में द बर्निंग कार, ब्रेक की जगह दबा एक्सीलेरेटर, खंभे से टकराकर जलने लगी कार

राजधानी भोपाल के व्यापमं चौराहे पर हुआ हादसा, युवती ने ब्रेक के जगह दबा दिया एक्सीलेरेटर, आग लगने से पहले युवती कार से सुरक्षित निकली

Updated: Jan 15, 2022, 11:25 AM IST

भोपाल में द बर्निंग कार, ब्रेक की जगह दबा एक्सीलेरेटर, खंभे से टकराकर जलने लगी कार

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में शुक्रवार रात एक कार एक्सीडेंट हो गया। इस हादसे में कार धु-धुकर जलने लगा। गनीमत ये रहा कि कार चला रही युवती सही-सलामत बाहर आ गई। घटनास्थल पर जबतक फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची तबतक कार पूरी तरह जलकर खाक हो चुकी थी।

एमपी नगर थाना प्रभारी सुधीर अरजरिया ने मीडिया को बताया कि आयुषी पुत्री श्याम सिंह, कीलनदेव अपार्टमेंट में रहती हैं। वह HDFC बैंक में कार्यरत है। शुक्रवार रात आयुषी दोस्तों से मिलकर अपने घर जा रही थी। इसी दौरान व्यापमं चौराहे पर उनकी कार चौराहे के किनारे लगे खंभे से टकरा गई। दुर्घटना होते ही आयुषी फौरान कार से बाहर निकल गई। इस बीच शार्ट सर्किट से कार में अचानक आग लग गई।

यह भी पढ़ें: UP: जब वोट मांगने बाथरूम में घुस गए BJP विधायक, रैलियों पर रोक के बाद ऐसे हो रहा प्रचार

बताया जा रहा है कि व्यापमं चौराहा की टर्निंग पर गलती से युवती ने ब्रेक की जगह एक्सीलेटर दबा दिया था। इससे कार अनियंत्रित होकर चौराहा के खंभे से टकरा गई। इसके बाद इंजन से धुआं निकलने लगा। स्थिति को भांपते हुए आयुषी बाहर आ गई और कार जलने लगी। इस दौरान फायर ब्रिगेड को भी बुलाया गया लेकिन फायर बिर्गेड के आने से पहले कार जलकर खाक हो चुकी थी।