चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी पर हमला, लक्ष्मण सिंह बोले- हमारी चुप्पी को कमजोरी न समझें

गुना जिले के कुंभराज नगर पालिका में पार्षद का चुनाव लड़ रहे कांग्रेस प्रत्याशी संतोष अहिरवार पर हमला, बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हमले का आरोप, विधायक लक्ष्मण सिंह की चेतावनी- चुनाव सही से लड़ें, गुंडागर्दी बर्दाश्त नहीं करेंगे

Updated: Jul 04, 2022, 04:34 PM IST

चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी पर हमला, लक्ष्मण सिंह बोले- हमारी चुप्पी को कमजोरी न समझें

गुना। मध्य प्रदेश के गुना जिले में चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस कैंडिडेट पर जानलेवा हमला का मामला सामने आया है। यहां पार्षद का चुनाव लड़ रहे संतोष अहिरवार पर दर्जनों की संख्या में बदमाशों ने धारदार हथियारों से हमला कर दिया। घटना को लेकर स्थानीय विधायक लक्ष्मण सिंह ने कहा है कि हमारी चुप्पी को हमारी कमाजोरी न समझा जाए।

रिपोर्ट्स के मुताबिक गुना जिला अंतर्गत कुंभराज नगरपालिका के वार्ड क्रमांक 1 से चुनाव लड़ रहे संतोष अहिरवार जब प्रचार करने निकल रहे थे तभी दर्जनों की संख्या में बदमाश आ धमके। उन्होंने लाठी डंडे और धारदार हथियारों से कांग्रेस प्रत्याशी पर हमला कर दिया। बीच-बचाव में आए उनकी मां और भाइयों को भी बदमाशों ने घायल कर दिया।

यह भी पढ़ें: क्रूर समाज का खौफनाक चेहरा: देवास में आदिवासी महिला के साथ बर्बरता, भीड़ ने लात-घूंसों से पीटकर अधमरा किया

इस घटना में कांग्रेस प्रत्याशी संतोष अहिरवार व अन्य लोगों को गंभीर चोटें आई है। संतोष के सिर पर चोट काफी चोट आई है और उन्हें कई टांके लगे हैं। संतोष का कहना है कि सभी आरोपियों को सत्ताधारी बीजेपी का संरक्षण प्राप्त है। संतोष ने बताया कि सभी लोगों की पहचान हो चुकी है और पुलिस में उनके खिलाफ शिकायत की गई है।

इस घटना को लेकर स्थानीय कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह ने तल्ख प्रतिक्रिया दी है। चाचौड़ा विधायक सिंह ने प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि, 'चुनाव सही से लड़ा जाए। गुंडागर्दी ना तो मतदाता बर्दाश्त करेंगे और ना ही कांग्रेस पार्टी बर्दाश्त करेगी। हमारी चुप्पी को हमारी कमजोरी ना समझा जाए।