15 दिन में दूसरी बार संक्रमित हुए पंचायत मंत्री महेंद्र सिसोदिया, खुद को किया आइसोलेट

महेंद्र सिंह सिसोदिया की पंद्रह दिन पहले भी कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आयी थी, वे कोरोना से ठीक हुए ही थे कि एक बार फिर संक्रमण ने सिसोदिया को अपनी चपेट में लिया है, पंचायत मंत्री की पत्नी भी कोरोना से संक्रमित पायी गयी हैं

Updated: Jan 19, 2022, 10:00 AM IST

Photo Courtesy : Scroll.in
Photo Courtesy : Scroll.in

भोपाल। मध्य प्रदेश में जारी कोरोना के कहर के बीच पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया एक बार फिर कोरोना से संक्रमित हो गये हैं। महेंद्र सिंह सिसोदिया बीते पंद्रह दिनों में ही दूसरी मर्तबा कोरोना से संक्रमित हो गये हैं। हाल ही में सिसोदिया की कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आयी थी। कोरोना को मात देकर सिसोदिया पूरी तरह से ठीक भी हो गये थे। लेकिन जैसे ही वे ठीक हुए, एक बार फिर कोरोना ने उनको अपनी चपेट में लिया। 

महेंद्र सिंह सिसोदिया के अलावा उनकी पत्नी भी कोरोना से संक्रमित पाये गये हैं। खुद के कोरोना से संक्रमित होने सूचना देते हुए सिसोदिया ने बताया है कि उन्होंने एहतियातन खुद को आइसोलेट कर लिया है। इसलिये उन्होंने अपने संपर्क में आये लोगों से भी तत्काल कोरोना जांच करा लेने का अनुरोध किया है।  

यह भी पढ़ें ः सुराणा गाँव के हिन्दू क्यों लगा रहे हैं पलायन का पोस्टर, क्या रतलाम को कैराना बनाने की है तैयारी

इससे पहले मंगलवार को पूर्व कैबिनेट मंत्री जयवर्धन सिंह भी कोरोना से संक्रमित पाये गये थे। जयवर्धन सिंह कोरोना काल में दूसरी मर्तबा संक्रमण की चपेट में आये हैं। इससे पहले मध्य प्रदेश उपचुनाव के समय अक्टूबर 2020 में वे कोरोना से संक्रमित हो गये थे। हाल ही में कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा भी कोरोना से संक्रमित हो गये थे। 

शिवराज सरकार के तीन मंत्री भी कोरोना की चपेट में आ गये थे। तुलसीराम सिलावट, कमल पटेल और विश्वास सारंग की एक साथ कोरोना रिपोर्ट पॉज़िटिव आयी थी। वहीं बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा भी हाल ही में कोरोना से संक्रमित पाये गये थे। 

यह भी पढ़ें ः शिवराज सरकार ने घटाया शराब पर कर, कुणाल चौधरी बोले माफिया तैयार कर रहे हैं शराब नीति

मध्य प्रदेश में कोरोना मामले बड़ी तेज़ी के साथ बढ़ रहे हैं। मंगलवार को प्रदेश भर में कोरोना के 7597 मामले सामने आए। जबकि पाँच लोगों की कोरोना के कारण मौत हो गयी। इंदौर में कोरोना के 2100 से अधिक मामले सामने आये। जबकि राजधानी भोपाल में लगातार दूसरे दिन कोरोना के 1300 से अधिक मामलों की पुष्टि हुई।