रोज़ मेरे सपने में आते हैं भगवान कृष्ण, कहते हैं यूपी में बनेगी समाजवादियों की सरकार: अखिलेश यादव

अखिलेश यादव से पहले बीजेपी के राज्यसभा सांसद हरनाथ सिंह यादव ने जेपी नड्डा को पत्र लिखा था और यह दावा किया था कि खुद भगवान श्री कृष्ण ने उन्हें सपने में आकर कहा है कि योगी आदित्यनाथ को मथुरा से विधानसभा चुनाव लड़ना चाहिए

Publish: Jan 04, 2022, 05:18 AM IST

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले राज्य की सियासत और सियासतदानों के सपनों में भगवान श्री कृष्ण की एंट्री हो गई है। भगवान श्री कृष्ण ने अब राजनेताओं के सपनों में आना शुरू कर दिया है। इतना ही नहीं स्वयं भगवान कृष्ण बीजेपी और समाजवादी पार्टी की चुनावी रणनीतियां भी तैयार कर रहे हैं और चुनाव को लेकर भविष्यवाणियां भी कर रहे हैं। हालांकि यह सब सपने में हो रहा है। 

भगवान श्री कृष्ण को लेकर ताजा दावा खुद सपा प्रमुख और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने किया है। अखिलेश यादव ने कहा है कि भगवान श्री कृष्ण रोज़ रात को उनके सपने में आते हैं। इतना ही नहीं अखिलेश यादव के दावे के मुताबिक खुद भगवान श्री कृष्ण उन्हें बताते हैं कि राज्य में समाजावदी पार्टी की ही सरकार बनेगी। 

यह भी पढ़ें : बीजेपी सांसद ने जेपी नड्डा से की सीएम योगी को मथुरा से लड़ाने की मांग, बोले खुद श्री कृष्ण ने यह पत्र लिखने के लिए प्रेरित किया

अखिलेश यादव ने यह बात सोमवार को लखनऊ में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कही। अखिलेश यादव से जब बीजेपी सांसद हरनाथ सिंह यादव द्वारा जेपी नड्डा को लिखे पत्र के बारे में पूछा गया तब उन्होंने बताया कि भगवान कृष्ण उन्हें भी सपने में दर्शन देते हैं और बताते हैं कि यूपी में इस बार समाजवादी पार्टी की ही सरकार बनेगी। और यूपी में रामराज्य आएगा।

 दरअसल हाल ही में बीजेपी के राज्यसभा सांसद हरनाथ सिंह यादव ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को एक पत्र लिखा था। जिसमें उन्होंने योगी आदित्यनाथ को मथुरा से चुनाव लड़ाने की मांग की थी। हरनाथ सिंह यादव ने कहा था कि योगी आदित्यनाथ को मथुरा से चुनाव लड़ाने की बात खुद भगवान श्री कृष्ण ने उनसे कही है। इसलिए। सीएम योगी को बीजेपी को मथुरा से उम्मीदवार बनाया जाना चाहिए।