बागियों से होगा हिसाब, वे बालासाहब का नाम इस्तेमाल नहीं कर सकते: शिवसेना

संजय राउत ने पार्टी के बागी विधायकों को लेकर कहा कि शाम तक उनका हाल लोगों को पता चल जाएगा जिन्होंने अपनी स्वार्थभरी राजनीति के लिए बालासाहेब के नाम का इस्तेमाल किया, हम उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे

Updated: Jun 25, 2022, 06:39 PM IST

बागियों से होगा हिसाब, वे बालासाहब का नाम इस्तेमाल नहीं कर सकते: शिवसेना

मुंबई। महाराष्ट्र में चल रही पॉलिटिकल क्राइसिस में हर पल एक नया मोड़ आ रहा है। शिवसेना की हाई लेवल मीटिंग के बाद पार्टी नेता संजय राउत ने बयान जारी किया है। उन्होंने कहा कि हम बागियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे। राउत ने कड़े लहजे में कहा कि बागियों का हिसाब किया जाएगा। शाम तक उनका हाल लोगों को पता चल जाएगा। 

 संजय राउत ने इस दौरान कहा कि जिन्होंने अपनी स्वार्थभरी राजनीति के लिए बालासाहेब के नाम का इस्तेमाल किया, उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई होगी। जिन्होंने हमें छोड़ दिया है, वह हमारे पैतृक नाम का इस्तेमाल नहीं कर सकते। संजय राउत ने कहा कि हमने छह प्रस्ताव पास किए हैं। साथ ही तय किया है कि शिवसेना बालासाहेब ठाकरे के बताए हिंदुत्व के रास्ते पर चलेगी। 

यह भी पढ़ें: डिप्टी स्पीकर ने खारिज किया शिंदे गुट का प्रस्ताव, मुंबई में धारा 144 लागू, बढ़ाई गई शिंदे के आवास की सुरक्षा

राउत ने आगे कहा कि महाराष्ट्र की एकता के लिए हम इससे कोई भी समझौता नहीं करने वाले हैं। उन्होंने यह भी बताया कि बैठक के दौरान मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने स्पष्ट कर दिया है कि जिन लोगों ने शिवसेना छोड़ दी है, वह इस पार्टी और बालासाहेब ठाकरे के नाम पर वोट नहीं मांग सकते। ठाकरे ने कहा कि यह लोग अब अपने पिता के नाम पर वोट मांगें। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि महाविकास अघाड़ी पूरी तरह से अखंड है।