MP बीजेपी में घमसान जारी, पार्टी नेताओं पर भड़के पूर्व PM वाजपेई के भांजे, हाथ जोड़कर रोने लगी मेयर कैंडिडेट

ग्वालियर से बीजेपी मेयर उम्मीदवार सुमन शर्मा का रोते हुए वीडियो वायरल हो रहा है, सुमन शर्मा पूर्व मंत्री अनूप मिश्रा के सामने रो रही हैं, दरअसल अनूप मिश्रा मंच पर जगह नहीं मिलने के कारण भड़क गए थे

Updated: Jul 03, 2022, 10:42 AM IST

ग्वालियर। निकाय चुनाव में टिकट वितरण को लेकर बीजेपी में शुरू हुआ घमसान थमने का नाम नहीं ले रहा है। शनिवार को मैनिफेस्टो लॉन्चिंग के दौरान मंच पर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहार वाजपेयी के भांजे और पूर्व मंत्री अनूप मिश्रा को जगह नहीं दी गई। इसपर वे भड़क गए और गुस्से में कार्यक्रम छोड़कर लौट गए। मिश्रा की नाराजगी से पार्टी में खलबली मच गई। उन्हें मनाने के लिए पार्टी उम्मीदवार सुमन शर्मा खुद उनके घर गई और जमकर आंसू बहाए।

दरअसल, कार्यक्रम के दौरान मंच पर बीजेपी महापौर प्रत्याशी सुमन शर्मा, सांसद विवेक शेजवलकर, ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर, जिलाध्यक्ष कमल माखीजानी, पूर्व महापौर समीक्षा गुप्ता, पूर्व मंत्री माया सिंह, पूर्व विधायक मदन कुशवाह, रमेश अग्रवाल आदि मौजूद थे। लेकिन अनूप मिश्रा मंच से नीचे कुर्सी पर बैठे हुए थे। मंच संचालक ने उन्हें ऊपर जगह नहीं दिया इसी बात पर वे भड़क गए और वापस चले गए।

इसके बाद सुमन शर्मा उन्हें मनाने के लिए उनके घर पहुंची। सुमन शर्मा और अन्य नेता नाराज अनूप मिश्रा को मनाने के लिए लाख जतन किए। लेकिन उनका गुस्सा खत्म नहीं हुआ। इसके बाद सुमन शर्मा हाथ जोड़कर रोने लगीं। इस दौरान बंद कमरे से रोने की आवाज और अनूप मिश्रा के चिल्लाने की आवाज बाहर तक आई। सुमन शर्मा काफी देर तक रोती रहीं, तब जाकर अनूप मिश्रा माने।

यह भी पढ़ें: पंचायत चुनाव: काउंटिंग से पहले पीठासीन अधिकारी ने छलकाए जाम, एक वोट से हारे प्रत्याशी का गंभीर आरोप

इस दौरान बीजेपी महापौर प्रत्याशी सुमन शर्मा ने उनसे कहा कि यह सब गलती बीजेपी के जिला मीडिया प्रभारी जवाहर प्रजापति की है। इसमें जिला अध्यक्ष कमल माखीजानी को कुछ भी नहीं पता। बाद में बीजेपी नेता अनूप मिश्रा और सुमन शर्मा बाहर आए और उन्होंने मीडिया से संयुक्त चर्चा की। इस दौरान अनूप मिश्रा ने कहा कि उनका महापौर प्रत्याशी से कोई मनमुटाव नहीं है। वो एक साथ होकर चुनाव लड़ रहे हैं और वो तो उनके इलाके में वोट मांगने आई थी।