MP: दतिया में आरक्षक ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

इंदरगढ़ थाने में पदस्थ आरक्षक विवेक शर्मा ने सरकारी राइफल से गले में गोली मारी। उन्हें आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Updated: Mar 14, 2024, 01:02 PM IST

दतिया। मध्य प्रदेश के दतिया में एक पुलीस आरक्षक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इंदरगढ़ थाने में पदस्थ आरक्षक विवेक शर्मा ने सरकारी राइफल से अपने गले में गोली मारी। उन्हें आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

घटना गुरुवार सुबह 7 बजे की है। आरक्षक थाने के पहरे की ड्यूटी पर थे। कुछ देर ड्यूटी करने के बाद उसने अपनी सरकारी राइफल से खुद को गोली मार ली। घटना के दौरान थाने में मौजूद अन्य लोग खून से लथपथ आरक्षक को अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डाॅक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

और पढ़े:बड़वानी में आदिवासी युवक को बीच बाजार पीटा, पत्नी के साथ भी की अभद्रता, वीडियो वायरल

बताया जा रहा है कि आरक्षक विवेक शर्मा मूलतः ग्वालियर निवासी है जो अपनी पत्नी और एक बेटा व बेटी के साथ इंदरगढ़ स्थित गायत्री मंदिर के निकट निवास करता था। पिछले करीब एक डेढ़ साल से वह इंदरगढ़ में ही पदस्थ था। मृतक आरक्षक के पिता का आरोप है कि बदल बदल कर लगाई जा रही ड्यूटी के कारण पिछले कुछ दिनों से वह तनाव में था। बहरहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।