Corona in MP: कोतमा से कांग्रेस विधायक सुनील सराफ कोरोना संक्रमित

Corona Updates: अनूपपुर जिले की कोतमा सीट से कांग्रेस के विधायक सुनील सराफ कोरोना पॉजिटिव, इलाज के लिए भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती

Updated: Sep 16, 2020, 08:32 PM IST

Corona in MP: कोतमा से कांग्रेस विधायक सुनील सराफ कोरोना संक्रमित

भोपाल। अनूपपुर जिले की कोतमा विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक सुनील सराफ कोविड 19 संक्रमित हो गए हैं। उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कांग्रेस विधायक को इलाज के लिए भोपाल के चिरायु अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। अपनी कोरोना रिपोर्ट के बारे में कांग्रेस विधायक ने फेसबुक के माध्यम से जानकारी दी है। उन्होनें लिखा है कि उनमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं हैं। फिलहाल वे ठीक हैं, उन्होंने अपील की है कि पिछले दिनों उनके संपर्क में आने वाले लोग भी अपनी कोरोना जांच करवा लें।

Click: Corona: बीजेपी के नए सह संगठन मंत्री हितानंद शर्मा पॉज़िटिव

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है, मंगलवार को मध्य प्रदेश बीजेपी के नए सह संगठन मंत्री हितानंद शर्मा कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। वहीं मंगलवार को राजगढ़ जिले के ब्यावरा से कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी की कोरोना संक्रमण के चलते निधन हो गया था। राज्य में बीजेपी और कांग्रेस के कई नेता कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। अब तक विधानसभा के करीब 18 प्रतिशत सदस्य कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। 

 Click: Corona: ब्यावरा विधायक गोवर्धन दांगी का निधन

बीते 24 घंटे में भोपाल में कोरोना के 280 नए संक्रमित मरीज मिले है। यह आंकड़ा पिछले 6 महीने में किसी एक दिन में मिली सबसे बड़ी संख्या है।वहीं प्रदेश में  2323 नए संक्रमित मरीजों की पहचान स्वास्थ्य विभाग ने की है। नए मरीजों की पुष्टि होने के बाद अब प्रदेश में कुल संक्रमितों की संख्या बढ़कर 93053 हो गई है। प्रदेश में कोरोना एक्टिव मरीजों की संख्या 21,620 है।