पौधारोपण कार्यक्रम में गश्त खाकर गिरी साध्वी प्रज्ञा, मंच पर जगह नहीं मिलने से भड़के नरोत्तम मिश्रा

पौधरोपण कार्यक्रम के एक साल पूरा होने पर भोपाल में आयोजित किया गया था सरकारी कार्यक्रम, इस दौरान गश्त खाकर गिरी भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा, मंच पर जगह नहीं मिलने से नाराज हुए गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा

Updated: Feb 25, 2022, 04:17 AM IST

भोपाल। पौधारोपण कार्यक्रम के एक साल पूरे होने पर मध्य प्रदेश सरकार आज प्रदेशभर में अभियान चला रही है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राजधानी भोपाल में एक कार्यक्रम आयोजित किया था। इस कार्यक्रम में साध्वी प्रज्ञा चक्कर खाकर गिर गईं वहीं गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा मंच पर जगह नहीं मिलने से भड़क गए।

रिपोर्ट्स के मुताबिक टीटी नगर स्टेडियम के पास बन रहे शहर के पहले श्रीयंत्र के आकार वाले पार्क में सीएम ने पौधरोपण किया। इस दौरान कई मंत्री-सांसद वहां मौजूद थे। मौके पर गर्मी ज्यादा होने के कारण भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा की तबियत बिगड़ गई और वह गश्त खाकर गिर गईं। वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी उन्हें उठाकर अस्पताल ले गए। 

प्राकृतिक तपिश के बीच यहां नरोत्तम मिश्रा के तेवर भी गर्म दिखे। दरअसल, वे मंच पर जगह नहीं मिलने के कारण भड़क गए। गुस्से में तमतमाए नरोत्तम मिश्रा पीछे जाकर कुर्सी पर बैठ गए। बाद में सीएम शिवराज ने अधिकारियों और बीजेपी कार्यकर्ताओं को उन्हें मनाने के लिए भेजा तो वे मंच पर आए। 

कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों के साथ अभद्रता की भी खबर आई है। यहां पुलिस वाले ने एक कैमरा जर्नलिस्ट को खींचकर गिरा दिया। सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आने के बाद राजधानी के पत्रकारों ने इसपर आपत्ति जताई। भोपाल पुलिस कमिश्नर ने कहा है कि आरोपी पुलिसकर्मी को लाइन अटैच किया गया है।