पंजाब में नवजोत सिंह सिद्धू का मॉडल लागू होगा, सीएम चन्नी ने किया एलान

सीएम चन्नी ने कहा कि पंजाब की जनता की बेहतरी के लिए मैं सिर्फ एक माध्यम रहूंगा, नवजोत सिंह सिद्धू और सुनील जाखड़ जो करना चाहें वो कर सकते हैं

Publish: Feb 06, 2022, 11:59 AM IST

चंडीगढ़। पिछले कई दिनों से चली आ रही असमंजस की स्थिति के बीच पंजाब में कांग्रेस के सीएम चेहरे को तस्वीर साफ हो चुकी है। सीएम चन्नी ही आगे की पारी जारी रखेंगे। हालांकि खुद सीएम चन्नी ने इस बात का ऐलान किया है कि पंजाब में नवजोत सिंह सिद्धू का मॉडल लागू होगा। 

राहुल गांधी द्वारा सीएम चन्नी के नाम पर मुहर लगाए जाते ही नवजोत सिंह सिद्धू ने सीएम को शुभकामनाएं दी। इसके बाद जब खुद सीएम चन्नी ने अपना संबोधन शुरू किया, तब उन्होंने कहा कि उनकी सरकार नवजोत सिंह सिद्धू के निर्देशों का पालन करते हुए ही चलेगी। नवजोत सिंह सिद्धू ही हम सबके लीडर हैं। 

यह भी पढ़ें : विधानसभा जीतने पर चन्नी बने रहेंगे सीएम, कांग्रेस के सीएम चेहरे की तस्वीर साफ

इसके साथ ही सीएम चन्नी ने सुनील जाखड़ का भी नाम लिया। सीएम चन्नी ने कहा कि पंजाब की जनता की बेहतरी के लिए वे एक माध्यम रहेंगे। सुनील जाखड़ और नवजोत सिंह सिद्धू जैसा चाहेंगे वैसा ही होगा। सीएम चन्नी ने कहा कि पंजाब की जनता की खुशहाली और विकास सुनिश्चित करने के लिए कांग्रेस पार्टी एक होकर काम करेगी। 

सीएम चन्नी के नाम का ऐलान करने से पहले राहुल गांधी ने पार्टी के तमाम नेताओं की जमकर तारीफ की। राहुल गांड़ ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में हीरों की कमी नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने पंजाब कांग्रेस के नेताओं को एकजुटता के साथ राज्य की जनता की भलाई करने की अपील की।