रायपुर रेलवे स्टेशन में लगी भीषण आग, रिजर्वेशन काउंटर में रखा सारा सामान जला

रायपुर के रेलवे स्टेशन में आग से मची अफरातफरी, फायर ब्रिगेड ने मशक्कत के बाद पाया काबू, आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं

Updated: Feb 07, 2022, 05:03 AM IST

Photo Courtesy: Indian express
Photo Courtesy: Indian express

रायपुर।  राजधानी रायपुर के रेलवे स्टेशन में बड़ा हादसा टल गया। भीड़भाड़ वाले रेलवे स्टेशन के रिजर्वेशन काउंटर में भीषण आग लगी गई। हादसा रविवार देर रात करीब 2 से 3 बजे के बीच हुआ। रेलवे काउंटर पर आग की लपटें और धुआं देख अफरातफरी मच गई। रेलवे स्टेशन में आग लगने की खबर पाकर पुलिस और फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

राहत की बात है कि अचानक लगी इस आग से किसी जनहानि की खबर नहीं है। रेलवे रिजर्वेशन काउंटर में रविवार देर रात करीब 2 से 3 बजे के बीच लगी। इस आग की वजह से रेलवे काउंटर से लगे 2-3 कमरे भी जल गए। आग से रेलवे काउंटर में रखा कंप्यूटर, स्टेशनरी सामान,आग से रेलवे टिकट रिजर्वेशन काउंटर में रखे फॉर्म जलकर भी जलकर खाक हो गए।

और पढ़ें: सीएम शिवराज सिंह परेशान, पीएम मोदी से किसकी करेंगे शिकाय

शुक्र है कि समय रहते फायर ब्रिगेड के पहुंचने से आग विकराल नहीं हो पाई। आग की वजह से स्टेशन में धुआं फैल गया। फिलहाल आग लगने की वजह का खुलासा नहीं हो पाया है। आग की वजह का पता लगाया जा रहा है। रायपुर रेलवे स्टेशन जंग्शन है, यहां से रोजाना दर्जनों रेल गाड़िया गुजरती हैं। यह प्रदेश के भीड़भाड़ वाले स्टेशनों में शुमार है।