शिल्पा शेट्टी की बढ़ीं मुसीबतें, मां, बहन समेत परिवार पर धोखाधड़ी का केस, कोर्ट में हाजिर होने का नोटिस

शिल्पा के परिवार पर एक व्यापारी के 21 लाख रुपए नहीं चुकाने का लगा आरोप, व्यापारी की हो चुकी है मौत, पिता ने लिया था कर्जा

Updated: Feb 13, 2022, 12:28 PM IST

Photo Courtesy: times of India
Photo Courtesy: times of India

बॉलीवुड दीवा शिल्पा शेट्टी एक बार फिर कानूनी मुसीबत में फंस गई हैं। शेट्टी  परिवार पर एक बिजनेसमैन के 21 लाख रुपए नहीं चुकाने का आरोप लगा है। जिसके लिए उन्हें 28 फरवरी को कोर्ट में पेश होने का नोटिस जारी किया गया है। दरअसल शिल्पा के पिता सुरेंद्र शेट्टी ने किसी बिजनेसमैन से 21 लाख रुपए कर्जा लिया था। लेकिन कुछ दिनों बाद उस बिजनेसमैन की मौत हो गई। अब शिल्पा और उनका परिवार कर्जा चुकाने से इनकार कर रहे हैं।

एक्ट्रेस के परिवार के खिलाफ ऑटोमोबाइल एजेंसी के मालिक परहद आमरा ने शिकायत दर्ज करवाई है। उन्होंने 'फर्म मेसर्स वाई एंड ए लीगल' के माध्यम से 21 लाख रुपये की धोखाधड़ी करने की शिकायत दर्ज की है।

और पढ़ें: लता मंगेशकर को याद कर इमोशनल हुए भाईजान, आइकॉनिक गाना लग जा गले गाकर दी श्रद्धांजलि

जिसके बाद एक्ट्रेस शिल्पा, मां सुनंदा और बहन शमिता शेट्टी पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ है। उन्हें कोर्ट में पेश होने को कहा गया है। शिल्पा के पिता का निधन हो चुका है, कॉन्ट्रेक्ट के मुताबिक 2015 में कर्ज लिया था जोकि उन्हें जनवरी 2017 तक ब्याज सहित चुकाना था। शिकायतकर्ता के परिवार ने शिकायत में कहा है कि शिल्पा शेट्टी, बहन शमिता और मां सुनंदा उस कर्ज को चुकाने में नाकाम रहीं। जिसे उनके पिता सुरेंद्र शेट्टी ने 18 प्रतिशत की दर से ब्याज पर उधार लिया था।

और पढ़ें: सलमान के शो बिग बॉस के सेट पर लगी भीषण आग, दमकल की 4 गाडियां मौके पर मौजूद

कोर्ट के समन से पहले शिल्ला अपने पति को लेकर परेशान थीं। उनके पति राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने और उसे विदेशी ऐप पर अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। वर्तमान में राज जमानत पर बाहर हैं। वहीं शिल्पा पर लखनऊ की एक महिला ने वेलनेस सेंटर खोलने के नाम पर धोखा देने का आरोप लगाया था