भाजपा में नहीं बचा है कोई माई का लाल, केपी यादव सिंधिया विवाद में कांग्रेस की एंट्री

कांग्रेस ने सीएम शिवराज और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा से पूछा है कि आखिर वे सिंधिया के साथ हैं या भाजपा के साथ हैं, इसके साथ ही कांग्रेस पार्टी ने भाजपा पर अपने कार्यकर्ताओं का अपमान करने का भी आरोप लगाया है

Updated: Jan 22, 2022, 01:23 PM IST

Photo Courtesy : Patrika
Photo Courtesy : Patrika

भोपाल। केपी यादव द्वारा बीजेपी के अध्यक्ष जेपी नड्डा को लिखे पत्र पर सियासी बवाल मचा हुआ है। बीजेपी के भीतर जारी आंतरिक कलह पर अब कांग्रेस पार्टी ने भी टिप्पणी कर दी है। कांग्रेस ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा है कि सत्ता की हवस ने सिद्धांतों को भी दफन कर दिया है। इसके साथ ही कांग्रेस पार्टी ने इस मामले में सीएम शिवराज और वीडी शर्मा की चुप्पी पर भी सवाल उठाये हैं। 

भाजपा नेताओं के मुँह में दही जम गया है 

कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा है कि केपी यादव के जेपी नड्डा को लिखे पत्र के सामने आने के बाद भाजपा के सभी ज़िम्मेदार नेताओं के मुँह में दही जम गया है। सलूजा ने कहा कि भाजपा में कोई ऐसा माई का लाल नहीं बचा जो अपनी पार्टी के सांसद के समर्थन में खड़ा हो सके। दलबदलुओं को खुलकर विरोध कर सके।  

सीएम बतायें किसके साथ हैं 
नरेंद्र सलूजा ने इस पूरे मामले में सीएम और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष की चुप्पी पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा को बताना चाहिये कि वह किसके साथ है सांसद या सिंधिया के साथ। सत्ता की हवस के लिये भाजपा ने अपनी नीति, सिद्धांतो को दफ़न कर दिया है,अब भाजपा में रोज़ निष्ठावान नेताओ व कार्यकर्ताओं का यूँ ही अपमान होता है।

यह भी पढ़ें ः सिंधिया समर्थक कर रहे हैं गुटबाज़ी, नुकसान की भरपाई में दशकों लग जायेंगे, केपी यादव का नड्डा को पत्र

दरअसल गुना से बीजेपी सांसद केपी यादव ने हाल ही में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को एक पत्र लिखा है। जिसमें केपी यादव ने जेपी नड्डा को बताया है कि पूरे ग्वालियर चंबल क्षेत्र में सिंधिया समर्थक नेता गुटबाज़ी कर रहे हैं। रोज़ाना उनकी और पार्टी के नेताओं की उपेक्षा हो रही है। बीजेपी सांसद ने कहा है कि अगर जल्द ही इस पर लगाम नहीं लगायी गयी तो बीजेपी को बड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है। जिसकी भरपाई करने में बीजेपी को कई दशक लग जायेंगे।