CM शिवराज के कार्यक्रम में जा रहा वाहन दुर्घटनाग्रस्त, मौके पर एक की मौत

शहडोल में आयोजित रोजगार मेले में शामिल होने जा रहा था वाहन, अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराया, मौके पर एक कि मौत, दो अन्य घायल

Updated: Feb 25, 2022, 11:07 AM IST

शहडोल। मध्य प्रदेश के शहडोल जिले से एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है। शहडोल में आयोजित मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में शामिल होने जा रहा वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। इस घटना में एक युवक की मौके पर मौत हो गई। जबकि दो अन्य लोग घायल हुए हैं। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करवाया है जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना चंदिया थाना क्षेत्र के देवरा मोड़ की है। बताया जा रहा है शहडोल में आयोजित मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में शामिल होने जा रहा वाहन पेड़ से टकरा गया। इस दुर्घटना में छिंदवाड़ा निवासी विनीत वंदेवाल ने मौके पर ही मृत्यु हो गई है। जबकि ड्राइवर गोविंद टेकाम और एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है।

यह भी पढ़ें: राजस्थान की तर्ज पर MP में भी पुरानी पेंशन बहाल करे शिवराज सरकार: कमलनाथ

दरअसल, शहडोल में रोजगार मेले का आयोजन किया गया है। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शामिल होने वाले हैं। वाहन भी सीएम के कार्यक्रम में शामिल होने जा रहा था। लेकिन उमरिया जिले के देवरा मोड़ के पास वाहन पेड़ से टकरा गया।

बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शहडोल सीवरेज योजनान्तर्गत नगरपालिका क्षेत्र शहडोल में नल जल निस्तारण कार्य के लिए लगभग 172.62 करोड़ रुपए की लागत की सीवरेज परियोजना का शिलान्यास करेंगे। साथ ही साथ मुख्यमंत्री शहरी नल जल योजना के अन्तर्गत नगर परिषद बुढ़ार में लगभग 15.30 करोड रूपये की लागत से बनने वाली नल जल योजना की आधारशिला रखेंगे।