प्रज्ञा ठाकुर को ब्लैकमेल करने वाले आरोपी राजस्थान में धराए, आरोपियों को अपने साथ MP ला रही पुलिस

मध्य प्रदेश पुलिस की सूचना पर राजस्थान पुलिस ने भरतपुर जिले के दो सगे भाइयों को धर दबोचा, इन्हीं दोनों ने प्रज्ञा ठाकुर को व्हाट्सएप पर अश्लील वीडियो कॉल किया था, और उसके बाद बीजेपी सांसद को ब्लैकमेल भी किया था

Publish: Feb 15, 2022, 03:30 AM IST

भोपाल। बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर को अश्लील कॉल करने वाले आरोपी धरा गए हैं। भोपाल पुलिस राजस्थान पुलिस के सहयोग से दोनों आरोपियों तक पहुंच गई है और उन्हें ट्रांजिट रिमांड पर लेकर अपने साथ ला रही है। दोनों आरोपी सगे भाई हैं और राजस्थान के भरतपुर जिले से इनकी गिरफ्तारी की गई है। 

बीजेपी सांसद द्वारा शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद भोपाल पुलिस की साइबर शाखा ब्लैकमेल करने वाले आरोपियों का पता लगा रही थी। बीजेपी सांसद द्वारा पुलिस को दो फोन नम्बर भी मुहैया कराए गए थे, जिनसे बीजेपी को सांसद को कॉल और धमकी मिली थी। भोपाल पुलिस ने इन नंबरों को ट्रेस करने के बाद राजस्थान पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद राजस्थान पुलिस ने भरतपुर से दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। 

बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर की तरफ से 6 फरवरी को भोपाल के टीटी नगर थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। बीजेपी सांसद का दावा था कि एक अंजान नंबर से उनके फोन पर व्हाट्सएप वीडियो कॉल आया। वीडियो कॉल रिसीव करने के बाद एक लड़की अचानक की अश्लील हरकत करने लगी। 

लड़की को अश्लील हरकतें करता देख बीजेपी सांसद ने तत्काल ही फोन कट कर दिया। लेकिन इसके बाद बीजेपी सांसद को इन तस्वीरों को वायरल करने की धमकी दी जाने लगी। जिसके बाद बीजेपी सांसद ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।