MP में निर्भया जैसा रेप कांड, यात्री बस में महिला को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म किया

मध्य प्रदेश के धार जिले में दिल्ली के चर्चित निर्भया जैसा कांड हुआ है, मामले में दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जबकि तीसरा आरोपी फरार चल रहा है

Updated: Mar 13, 2022, 08:13 AM IST

धार। मध्य प्रदेश के धार जिले में दिल्ली के चर्चित निर्भया रेप जैसा कांड हुआ है। यहां यात्री बस के ड्राइवर, कंडक्टर और क्लीनर ने एक महिला यात्री को अगवा कर सुनसान जगह ले गए। जहां उन्होंने महिला के साथ बलात्कार की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। बताया जा रहा है की मामले में दो आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं जबकि तीसरा फरार चल रहा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक शनिवार को एक महिला यात्री कुक्षी से लोंगसरी जाने के लिए भगवती बस में बैठी थी। लेकिन बस ड्राइवर, कंडक्टर व क्लीनर ने उसे लोंगसरी गांव में नहीं उतारा। उन्होंने महिला से कहा कि लोंगसरी गांव पीछे छूट गया है। ऐसे में वह उसे गंधवानी में उतार देंगे, जहां से वह अपने गांव जा सकती है। इनकी बातों पर भरोसा कर महिला बस में बैठी रही और वह लोग बस को मनावर ले आये। 

मनावर पहुंचने तक बस के अन्य सभी यात्री उतर चुके थे और महिला अकेली रह गई थी। ड्राइवर ने बस को गुलाटी व बालीपुर रोड के बीच सुनसान जगह पर रोक दिया। सुनसान जगह पाकर बस कंडक्टर ने महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। फिर ड्राइवर और क्लीनर ने भी बलात्कार का प्रयास किया। इस दौरान महिला की चीख सुनकर पास के खेतों में बकरी चरा रहे लोग इकट्ठा हो गए।

यह भी पढ़ें: भगोरिया उत्सव में राह चलती युवतियों से बदतमीज़ी, मनचलों ने छेड़ा तो बचाव की बजाय लोग बनाते रहे वीडियो

ग्रामीण जब बस के भीतर गए तो महिला ने उन्हें सारी आपबीती बताई। तबतक आरोपी कंडक्टर और क्लीनर फरार हो चुके थे, लेकिन ग्रामीणों ने बस के ड्राइवर को पकड़ लिया। ग्रामीणों की मदद से महिला ने पुलिस में इस घटना की शिकायत की है। पुलिस थाना प्रभारी नीरज बिरथरे ने बताया कि तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। धार के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक देवेंद्र पाटीदार ने कहा कि दूसरे आरोपी को भी पुलिस पकड़ लिया है और तीसरे की तलाश की जा रही है।