रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह कोरोना पॉजिटिव, ट्विटर पर दी संक्रमित होने की जानकारी

केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह को कोरोना के हल्के लक्षण हैं, उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है, अपने संपर्क में आए लोगों से की जांच कराने की अपील की

Updated: Jan 10, 2022, 05:13 PM IST

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह कोरोना पॉजिटिव, ट्विटर पर दी संक्रमित होने की जानकारी
Photo Courtesy: Indian express

दिल्ली। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह कोरोना की चपेट में आ गए हैं। इसकी पुष्टि उन्होंने खुद की है। एक ट्वीट संदेश में केंद्रीय मंत्री ने बताया है कि उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है।रक्षा मंत्री ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि ‘मुझे कोविड के हल्के लक्षण हैं। मैंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है। हाल के दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आएं हैं, मैं उनसे गुज़ारिश करता हूं कि वो खुद को अलग कर लें और अपना कोरोना टेस्ट करवा लें।"

 

  हाल ही में केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण राज्य मंत्री भारती पवार और केंद्रीय मंत्री राव साहेब दानवे की कोरोना पाजिटिव आए थे। वहीं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, बीजेपी सांसद मनोज तिवारी, बिहार के दोनों उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद और रेणु देवी, तमिलनाडु से बीजेपी नेता खुशबू सुंदर, एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले, केंद्रीय मंत्री महेन्द्र नाथ पाण्डेय और कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला और दीपेंद्र हुड्डा भी कोरोना संक्रमित हुए हैं।

और पढ़ें: दिल्ली में पुलिस कॉन्स्टेबल की कार ने डिलिवरी ब्वॉय को रौंदा, शराब के नशे में गाड़ी चला रहा था पुलिसकर्मी

भारत में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है। इसके मरीज तेज़ी से बढ़ रहे हैं। सोमवार को देशभर में 1 लाख 79 हज़ार 723 मरीज मिले हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय का कहना है कि दिल्ली में एक सप्ताह में नौ गुना कोरोना मरीज बढ़े हैं।